Headlines
Loading...
बेगुसराय (बिहार) : पांच लाख न देने पर नव विवाहिता की कर दी हत्या,आरोपी घर छोड़ फरार,छानबीन में जुटी पुलिस

बेगुसराय (बिहार) : पांच लाख न देने पर नव विवाहिता की कर दी हत्या,आरोपी घर छोड़ फरार,छानबीन में जुटी पुलिस


By: बिहार-झारखंड ब्यूरो चीफ धीरज झा

रिपोर्ट: जीवेश तरुण

बेगूसराय से एक बड़ी खबर चलकर सामने आई है जहाँ भगवानपुर थाना क्षेत्र के भीठ गांव में दहेज दानवों ने एक नवविवाहिता के गले में फंदा लगाकर हत्या कर पंखे से लटका कर फरार हो गए। मौके पर आए उनके परिजनों ने बताया कि मृतिका मोनीका सिंह एवं उसके पति विपुल सिंह ने शादी के समय से ही दोनों में दहेज को लेकर विवाद चल रहा था। मृतिका के पति लगातार पांच लाख रूपये एवं जेवरात की मांग कर रहे थे। विपुल सिंह का कहना था कि जब तक तुम्हारे पिता पांच लाख एवं जेवरात नहीं देगा तब तक तुम्हें यहां से जाने नहीं देंगे। बराबर उसके साथ मारपीट व उसे प्रताड़ित किया करता था। 

इसी क्रम में विपुल सिंह अपने परिवार सहित मिलकर मृतिका मोनिका सिंह को खाने पीने के सामान में जहर देकर मार दिया एवं गले में फंदा लगाकर पंखे में लटका दिया ताकि पता चले कि उसने खुदकुशी कर ली है। घटना के बाद सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए। जब मृतिका के परिजनों को पता चला तो घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस के सामने कमरे के दरवाजे को तोड़कर अंदर देखा तो पाया कि मोनिका के गले में फंदा लगा हुआ है और पंखे से लटका हुआ है।

वहीं थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया में लगता है कि मृतिका को जहर देकर मार दिया गया। उसके बाद गले में फंदा लगाकर पंखे से लटका दिया गया। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की घटना कैसे हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। इधर मोनिका के बहनोई ने बताया कि मृतिका के पिता डिफेंस विभाग में कार्यरत हैं जो बाहर में हैं। उन्हें जानकारी मिल गई है। इधर पुलिस हर बिंदुओं पर जांच कर रही है। वही मृतिका के परिजनों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।