Headlines
Loading...
जन संघर्ष विराट पार्टी के बिहार प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार उर्फ धरम सिंह ने राम जन्मभूमि अयोध्या में भव्य राम मन्दिर के भूमि पूजन के लिये देश वासियों को बधाई दी।।

जन संघर्ष विराट पार्टी के बिहार प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार उर्फ धरम सिंह ने राम जन्मभूमि अयोध्या में भव्य राम मन्दिर के भूमि पूजन के लिये देश वासियों को बधाई दी।।

जन संघर्ष विराट पार्टी के बिहार प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार उर्फ धरम सिंह ने राम जन्मभूमि अयोध्या में भव्य राम मन्दिर के भूमि पूजन के लिये देश वासियों को बधाई दी ।।
गजेन्द्र सिंह
जन संघर्ष विराट पार्टी के बिहार प्रभारी धर्मेन्द्र कुमार उर्फ धरम सिंह ने राम जन्मभूमि अयोध्या में भव्य राम मन्दिर के भूमि पूजन के लिये देश वासियों को बधाई दी और उन्होंने कहा कि राम के जीवन से हर व्यक्ति को सिख लेना चाहिये कितनी भी मुसीबत क्यू न हो सत्य के साथ अंत तक खड़े रहना चाहिये जीत अंततः सत्य की ही होती है ।हम लोग जन्म से मृत्यु तक राम नाम से ही जुड़े रहते है पर बहुत कम ही लोग उनको अपने जीवन मे उतार पाते है ।।
धरम सिंह ने UPSC परीछा पास किये सभी मेधावी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि आप सब पर गर्व है और बहुत सारी नये समाज और देश का कर्तव्य अब आपके कंधो पर आने वाला है आप दृढ़ निश्चय के साथ देश के विकास में भागीदारी दे और सच्चे दिल से जनता के तकलीफों को दूर कर परम् यश प्राप्त करे ।
उन्होंने ये भी कहा कि जो भी बच्चे पढ़ना चाहते है उन्हें किसी भी तरह की कोई परेशानी हो वो सम्पर्क करें उन्हें पार्टी के तरफ से हर मदद मुहैया कराई जाएगी ।
खाश वार्ता में धरम सिंह जी ने बताया कि बिहार में विधुता की कोई कमी नही है अगर सरकार शिछा व्यवस्था पर ध्यान दे तो बिहार देश का न0 1 राज्य जल्द ही बन जायेगा ,शिछा और चिकित्सा की स्तर बिहार में बहुत खराब है इसमें कोई राजनीति नही होनी चाहिये काबिल लोगो को अगर पद दिया जाय तो बहुत जल्द बदलाब देखने को मिलेगा ।।इसी के साथ वो पार्टी विस्तार के लिये युवाओ को आगे आने की सलाह दी ताकि राजनीति में क्रांति लाया जा सके ।उन्होंने युवाओ को सन्देश दिया कि जिस तरह आप नौकरी के लिये तैयारी कर सफल होते है उसी तरह आप राजनीति में भी अपना पकड़ बनाइये जब शिछित और काबिल युवा विधानसभा ओर लोकसभा पहुचेंगे तब ही प्रदेश का विकास सम्भव है ।