Headlines
Loading...
वैशाली (बिहार) : महनार व हाजीपुर को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग के किनारे स्थित स्वास्थ्य केन्द्र हुआ नाले में तब्दील।।

वैशाली (बिहार) : महनार व हाजीपुर को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग के किनारे स्थित स्वास्थ्य केन्द्र हुआ नाले में तब्दील।।

वैशाली (बिहार) : महनार व हाजीपुर को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग के किनारे स्थित स्वास्थ्य केन्द्र हुआ नाले में तब्दील*

वैशाली : गन्दे नाले के पानी के बीच स्वास्थ्य केन्द्र महनार वैशाली स्वास्थ्य केन्द्र जो सड़क किनारे स्थित है। जो सड़क महनार को हाजीपुर से जोड़ने का मुख्य मार्ग है इसके किनारे स्थित स्वास्थ्य केन्द्र में जाने के लिए आपको घुटनो तक नाले के पानी मे होके जाना पड़ेगा।

जन संघर्ष विराट पार्टी के प्रवक्ता सुनील कुमार झा ने कहा कि बिहार सरकार के संतुलन से बिहार बाहर हो चुका है सरकार की एक भी मंत्रलाय सही से काम नही कर रही है। सब मुख्यमंत्री के सिर्फ झूठी जय जयकार और वाहवाही में लगे रहते हैं। महनार स्वास्थ्य केन्द्र के बाहर की जो स्थिति है उसकी कल्पना मात्र से ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं।

वहीं उसी जगह से मात्र 1 किलोमीटर भी नही प्रखंड कार्यालय और अनुमंडल कार्यालय है। जिसके सभी पदाधिकारी रोज आते जाते इस जगह को देखते होंगे लेकिन किसी ने आज तक इस समस्या से जनता को निजात नही दिलाई।

वहीं गन्दे पानी से होकर मरीज, स्वास्थ्य कर्मी, डॉक्टर सभी लोग अस्पताल जाते हैं उस गन्दगी के कारण जो ठीक होने वाले भी मरीज होंगे उनमे ज्यादा समय लगेगा या ठीक भी नही होंगे।
साथ ही साथ मेन रोड होने के कारण आवागमन के लिए गाड़ियों की संख्या भी बहुत ज्यादा है कब उस पानी मे गाड़ी पलट जाए और बड़ी दुर्घटना हो जाये कहा नही जा सकता।
वहीं वहां के लोकल विधायक की भी नजर में ये बाते नही आई। कितनी शर्म की बात है विकास के नाम पर वोट लेने वाले फिर से सब चुनाव में व्यस्त हो गए लेकिन जनता करे तो क्या करे।