Headlines
Loading...
पटना (बिहार) : नाबालिग लड़की ने छेड़खानी का किया विरोध,दबंगो ने घर मे घुसकर की मारपीट,प्रशासन मौन

पटना (बिहार) : नाबालिग लड़की ने छेड़खानी का किया विरोध,दबंगो ने घर मे घुसकर की मारपीट,प्रशासन मौन



बिहार झारखंड ब्यूरो चीफ धीरज झा

रिपोर्ट: पटना से संवाददाता बिक्कू कुमार

पटना में एक बार फिर दबंगों ने एक नाबालिक लड़की के साथ छेड़खानी की है। विरोध करने पर दबंगों ने उसके परिवार के साथ मारपीट की। घटना पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र का है। जहां नौबतपुर के रहने वाली एक लड़की के साथ दबंगों ने तीन दिन पूर्व के छेड़खानी की कोशिश की थी। और उसका विरोध करने पर उसके परिवार वालो के साथ मारपीट किया था। जिसका मामला नौबतपुर थाना में दर्ज है। 

बताया जा रहा है कि नौबतपुर थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर परोश वाले ही अलबेला शाव के घर में घुसकर मारपीट किया है। जिसमें अलबेला शाव गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। वहीं अलबेला शाव के परिवार ने बताया कि मेरी 12 वर्षीय पुत्री शौच के लिए बाहर गई थी। जहां पास के ही दबंग किस्म का व्यक्ति राकेश कुमार और उसके दो भाई ने उसका हाथ पकड़कर खींचने लगा। तभी 12 वर्षीय नाबालिक लड़की जोर से रोने और चीखने लगी तो आवाज सुनकर दादा और दादी पहुंच कर लड़कों को डाटने लगे। फिर क्या था लड़का और लड़का के परिजनों ने मिलकर बुजुर्ग दादा दादी को जमकर पिटाई की। जिसका मामला नौबातपुर थाना में दर्ज करवा दिया गया है। 

वहीं पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस के द्वारा से करवाई न होने के कारण इन लोगों का मन और बढ़ गया। और बीते शाम शनिवार को भी उन लोगों ने घर पर चढ़ कर मेरे पूरे परिवार को पीटा। जिसकी दुबारा शिकायत नौबतपुर थाना में किया गया। वहीं नाबालिक लड़की के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि जब हम लोग बीते शाम भी शिकायत करने पुलिस के पास पहुंचे तो भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्होंने यह भी बताया है कि पड़ोस वाले ने हमें फिर से मारने कि धमकी दी है।