Headlines
Loading...
बलिया (बिहार) : पत्रकार को अपराधियों ने घर मे घुसकर मारी गोली,मौके पर हुई मौत,छानबीन में जुटी पुलिस।।

बलिया (बिहार) : पत्रकार को अपराधियों ने घर मे घुसकर मारी गोली,मौके पर हुई मौत,छानबीन में जुटी पुलिस।।

*बलिया (बिहार) : पत्रकार को अपराधियों ने घर मे घुसकर मारी गोली,मौके पर हुई मौत,छानबीन में जुटी पुलिस*

बिहार/झारखंड ब्यूरो चीफ धीरज झा की रिपोर्ट

बलिया : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है जहाँ अपराधियों ने घर मे घुसकर सहारा समय चैनल के पत्रकार रतन सिंह 42 पुत्र विनोद सिंह को सोमवार की रात करीब पौने नौ बजे बदमाशों ने गोली मार दी। जिससे उनकी मौत मौके पर ही हो गई।

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सीओ सदर चंद्रकेश सिंह, फेफना थानाध्यक्ष शशिमौली साथ मौके पर पहुंच गए और धरपकड़ शुरू कर दी। पुलिस अधीक्षक ने परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की और शव को अपने कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षन के लिए भेज दिया।

फेफना थाना क्षेत्र के फेफना निवासी पत्रकार रतन सिंह का गांव में पुराना मकान है, जहां पाटीदारों से विवाद चलता है। रतन सिंह की नया मकान रसड़ा फेफना मार्ग पर बना हुआ है।
बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम रतन सिंह अपने पुराने मकान पर  गए हुए थे, जहां  बदमाशों ने दौड़ाने लग गए, वहां से वह भागते भागते फेफना प्रधान सिमा सिंह के घर में घुस गए, लेकिन बदमाशों ने घर में घुसकर उन्हें सिर में गोली मार दी। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा गया है कि मृतक की शादी करीब 8 वर्ष पूर्व सुखपुरा थाना क्षेत्र के हरिपुर में हुई थी। मृतक के 2 पुत्र हैं। 

इस मामले में पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर छानबीन में जुट गई है।