Headlines
Loading...
मुज़फ्फरपुर (बिहार) : पुलिस की करवाई में आधा दर्जन अपराधी हथियारों के साथ गिरफ्तार,कई कांड में स्वीकार की अपनी संलिप्तता।।

मुज़फ्फरपुर (बिहार) : पुलिस की करवाई में आधा दर्जन अपराधी हथियारों के साथ गिरफ्तार,कई कांड में स्वीकार की अपनी संलिप्तता।।

*मुज़फ्फरपुर (बिहार) : पुलिस की करवाई में आधा दर्जन अपराधी हथियारों के साथ गिरफ्तार,कई कांड में स्वीकार की अपनी संलिप्तता।


By: बिहार/झारखंड ब्यूरो चीफ धीरज झा

संवाददाता विशाल कुमार की रिपोर्ट

मुज़फ़्फ़रपुर जिला पुलिस ने एक अभियान के तहत जिला के 2 थाने क्षेत्र में अपराध की योजना को बना रहे कुल 6 बदमाशों को धर दबोचा है जिनके पास से कई हथियार के साथ करतुत बरामद किया गया है एक बाइक भी किया गया है ज़ब्त। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए अपराधी ने अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने इसकी जानकारी दी।

बताया गया है कि जिला के ही गयघाट थाना क्षेत्र और कटरा थाना क्षेत्र में अपराध की योजना में जुटे थे जिसको जिला की बोचहां और गायघाट पुलिस ने पकड़ा जिनके पास से हथियार एवं जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। इनकी पहंचान सोनू कुमार एवं रंजन कुमार को गायघाट  पुलिस ने अवैध एक देसी कट्टे एवं दो जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा है जबकि 2 अन्य फरार हो गए।

वही अन्य मामला जिला के मीनापुर थाना क्षेत्र के पानापुर ओपी की बताई गई है जहां 4 अपराधियों को अपराध की योजनाओं को बनाते हुए धर दबोचा गया है जिनके पास से 3 देशी पिस्टल कारतुस और चोरी की एक बाइक बरामद किया गया है।

इस अभियान को मीनापुर कांटी और पानापुर ओपी की पुलिस ने जॉइंट करवाई के तहत उपलब्धि पाई है।