Headlines
Loading...
कोरोना काल मे अच्छा काम करने वाले समाजसेवी, सफाईकर्मी, मीडिया कर्मियों को अनुमंडल प्रशासन ने किया सम्मानित

कोरोना काल मे अच्छा काम करने वाले समाजसेवी, सफाईकर्मी, मीडिया कर्मियों को अनुमंडल प्रशासन ने किया सम्मानित


By: बिहार/झारखंड ब्यूरो चीफ धीरज झा

कैमूर संवाददाता बिट्टू सिंह की रिपोर्ट

कैमूर जिले में कोरोना काल में अच्छा वर्क करने को लेकर अनुमंडल प्रशासन और नगर पंचायत मोहनिया ने कोरोना योद्धा सम्मान पत्र से समाजसेवी, सफाईकर्मी, तथा मीडिया कर्मियों को सम्मानित किया है। नगर पंचायत के सफाई कर्मियों को मोहनिया अनुमंडल पदाधिकारी शिव कुमार रावत ने माला पहनाकर प्रशस्ति पत्र देते हुए उन्हें शॉल देकर सम्मानित किया। 





वहीं नगर पंचायत के सफाई कर्मी बताते हैं हम लोग पिछले 8 सालों से नगर पंचायत में काम करते हैं इस विकट परिस्थिति में सभी लोग कोरोना से डरते थे, घर से बाहर नहीं निकलते थे। वैसी परिस्थिति में डोर टू डोर जाकर कूड़े का उठाव करते हैं, नालियों की सफाई करते हैं जिसके लिए प्रशासन और नगर पंचायत द्वारा सम्मानित किया गया बहुत अच्छा लग रहा है।

वहीं अनुमंडल पदाधिकारी मोहनिया शिव कुमार रावत ने कहा कि कोरोना काल में जब पूरा देश लॉकडाउन हुआ था उस समय हम लोगों के जो बिहार युपी का बॉर्डर है वहां लाखो मजदूर पहुंचे थे। उन सभी के बीच बिना डरे निर्भय होकर जिन समाजसेवी, सफाई कर्मी, और मीडिया बंधुओं ने कार्य किया है उन सभी को हम लोग सम्मानित कर रहे हैं। उन्होंने समाज की दिशा में एक अच्छी पहल की है।