Headlines
Loading...
वैशाली (बिहार) : युवती का मिला अर्धनग्न शव,दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका,इलाके में हड़कंप।।

वैशाली (बिहार) : युवती का मिला अर्धनग्न शव,दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका,इलाके में हड़कंप।।

*वैशाली (बिहार) : युवती का मिला अर्धनग्न शव,दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका,इलाके में हड़कंप*

By: बिहार/झारखंड ब्यूरो चीफ धीरज झा

संवाददाता रविरंजन मिश्रा की रिपोर्ट

वैशाली : आपको बता दे कि वैशाली जिला, बिदुपुर थाना क्षेत्र, चक इस्माइलपुर गांव, एन एच 322 हाजीपुर जंदाहा मार्ग के किनारे अर्धनग्न स्थिति में एक युवती का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। शव मिलने की खबर जंगल मे लगे आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। देखते ही देखते शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी।

वहीं युवती की पहचान राजापाकर थाना क्षेत्र के गंगाजल गांव निवासी चूल्हाई राय की पुत्री मेनका कुमारी के रूप में की गई है। बिदुपुर थाना की पुलिस ने शव को बरामद कर सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। युवती के पिता ने पुत्री की अगवा कर लेने की प्राथमिकी दर्ज राजापाकड़ थाना में करायी थी। परिजनों के मुताविक युवती के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने की आशंका जताई जा रही हैं। वहीं अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने के बाद साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से यूवती के चेहरे पर तेजाब फेंकने की बात सामने आई है।

वहीं घटना की सूचना विद्दुपुर थाना को मिली। बिदुपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने इस मामले में प्रेम प्रसंग को लेकर घटना को अंजाम दिए जाने का आरोप लगाया है। हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।