Headlines
Loading...
बेगूसराय (बिहार) : चालक को बंधक बना अपराधी लगभग 5 लाख के लदे सामग्री सहित ले उड़े पिकअप भान

बेगूसराय (बिहार) : चालक को बंधक बना अपराधी लगभग 5 लाख के लदे सामग्री सहित ले उड़े पिकअप भान



By: चीफ ब्यूरो धीरज झा

जीवेश तरुण की रिपोर्ट

बेगूसराय में अपराधियों ने एक बोलेरो पिकअप भान पर लदे लगभग 5 लाख मूल्य की सामग्री सहित वाहन लेकर फरार हो गए। घटना सहायक थाना लाखों क्षेत्र के शाहपुर ढाला के निकट की बताई जा रही है। 

वहीं वाहन चालक खगरिया जिले के अंतर्गत दुर्गापुर निवासी कृष्णानंद चौधरी का पुत्र राधे कुमार ने बताया कि बीते सोमवार को वह वाहन पर गैस चूल्हा से संबंधित उपकरण लेकर सीतामढ़ी डिलेवरी देने जा रहा था। उसी दौरान शाहपुर ढाला के निकट अज्ञात लगभग आधे दर्जन बदमाश मंदिर के बगल से निकल कर आये और गाड़ी के सामने आकर सड़क पार करने लगे। 

वहीं ड्राइवर ने बताया कि सड़क पार करते देख उसे बचाने के लिए ज्यों ही गाड़ी को धीरे किया कि बदमाशों ने झपटते हुए पिस्तौल सटाकर गाड़ी से बाहर खींच लिया। उसने कहा कि गड्ढे में ले जाकर मोबाइल तथा गले में पहने सोने की चकती छीन कर दो अपराधी उसे लगभग 2 घंटे तक खेत में बैठाए रखा और बाकी के अन्य बदमाशों माल लदे गाड़ी को लेकर फरार हो गए। 

वहीं एजेंसी मालिक खगरिया के जयप्रकाश नगर, नाला रोड निवासी सत्येंद्र पोद्दार के पुत्र गौरव कुमार ने बताया कि बीते सोमवार की रात माल लेकर सीतामढ़ी जा रहा था उसी दौरान यह घटना घटी है। उन्होंने बताया कि घटना के 2 घंटे बाद ड्राइवर ने मोबाइल से सूचना दी। घटना के संबंध में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज करवाते हुए पुलिस प्रशासन से उचित कार्रवाई की मांग की है। 

वहीं बेगूसराय राजद के व्यवसायिक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष राजीव कुमार ने घटना की निंदा करते हुए पुलिस प्रशासन से रौद्र रूप अख्तियार करने की गुहार लगाई है ताकि बढ़ते अपराध पर अंकुश लग सके।उन्होंने कहा कि अपराधी द्वारा लगातार व्यवसायिक को निशाना बनाया जा रहा है जिससे व्यवसायियों में दहशत का माहौल है।