Headlines
Loading...
वैशाली (बिहार) : जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने की मारपीट,पहले तोड़ा हाथ,अब दे रहे जान से मारने की धमकी।।

वैशाली (बिहार) : जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने की मारपीट,पहले तोड़ा हाथ,अब दे रहे जान से मारने की धमकी।।

वैशाली (बिहार) : जमीन विवाद को लेकर दबंगों ने की मारपीट,पहले तोड़ा हाथ,अब दे रहे जान से मारने की धमकी।


रिपोर्ट: बिहार झारखंड ब्यूरो इन चीफ धीरज कुमार

वैशाली : वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के गोढिया चमन गांव से एक खबर चलकर सामने आई है। जहां जमीन विवाद को लेकर उपजे रंधीर झा एवं उनके परिजनों के साथ गांव गढ़िया चमन निवासी सुरेंद्र झा पिता चंदेश्वर झा, कृष्ण मोहन झा, चंद्रमोहन झा, पिंकी झा, कृष्ण मोहन झा, राजकुमार झा व अन्य अज्ञात लोगों के द्वारा इन सभी के साथ मारपीट की है। मिली जानकारी के अनुसार भगवानपुर थाना क्षेत्र के गढ़िया चमन गांव के निवासी रंधीर झा ने थाना में आवेदन देकर बताया है कि शुक्रवार की दोपहर 1:00 बजे अपने जमीन पर केले का पेड़ लगा रहे थे। इसी दरम्यान सुरेंद्र झा, कृष्ण मोहन झा, चंद्र मोहन झा, कृष्ण मोहन झा व उसकी पत्नी पिंकी झा, राजकुमार झा एवं कुछ अज्ञात दबंग किस्म के लोगों ने अचानक से उनके परिवार पर हमला कर दिया। ये सभी लोग हथियार से लैस हाथों में तलवार, लाठी व हसुआ लिए हुए आए और गाली गलौज करते हुए हमला कर दिया।

पीड़ित रंधीर ने बताया कि तलवार अपनी ओर आता देख माथे पर हाथ से बचाने के क्रम में हाथ थोड़ा कटकर टूट गया जिनका इलाज अस्पताल में कराया गया है। पीड़ित ने बताया कि कृष्ण मोहन झा दारू के नशे में धुत था और गंदी गंदी गालियां भी दे रहा था।

*जान से मारने की मिल रही धमकी*

वहीं पीड़ित रंधीर झा ने बताया कि गांव गोढिया से हाजीपुर आने के क्रम में कृष्ण मोहन झा व अन्य चार दबंग किस्म के लोगों के साथ गाली देते हुए कहा कि केस रफा दफा करो नहीं तो जान से मार देंगे। वहीं कृष्ण मोहन झा ने मुझे फिर से धमकी दी है और कहा है कि इस मामले को रफा दफा करो वरना अभी तो हाथ ही तोड़ा है अब तुम्हारी हत्या करवा देंगे।