Headlines
Loading...
पटना (बिहार) : विधायक जी को दुबारा उम्मीदवार बनाए जाने पर बीजेपी कार्यालय में हुआ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन।।

पटना (बिहार) : विधायक जी को दुबारा उम्मीदवार बनाए जाने पर बीजेपी कार्यालय में हुआ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन।।

 *पटना (बिहार) : विधायक जी को दुबारा उम्मीदवार बनाए जाने पर बीजेपी कार्यालय में हुआ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन*



रिपोर्ट: ब्यूरो इन चीफ धीरज झा


पटना : रविवार को पटना के बीजेपी कार्यालय में विरोधियों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। बता दें कि लखीसराय से भाजपा विधायक विजय सिन्हा को फिर से उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर विरोधियों ने जमकर इसका विरोध प्रदर्शन किया। वे लखीसराय से इस बार किसी नए उम्मीदवार को मौका देने की मांग कर रहे थे।



भाजपा विधायक विजय सिन्हा के विरोध में सैकड़ों लोगों ने सुशील मोदी का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया। सुशील मोदी भाजपा कार्यालय में चुनाव अभियान समिति की बैठक से हिस्सा लेकर बाहर निकल रहे थे की तभी ये सभी विरोधी सुशील मोदी के विरोध में नारे बाजी करने लगे और गाड़ी के आगे सो गए और प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।


विरोधी पहले भाजपा कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। उनकी बात नहीं सुनी गई तब जाकर वे सभी कार्यालय के अंदर घुसकर विरोध करते हुए सुशील मोदी को घेर लिया। विजय सिन्हा, सुशील मोदी के चहिते माने जाते हैं। विरोध करने वालों के साथ भाजपा कार्यालय में मौजूद नेता और पुलिस के बीच जमकर हाथापाई और मारपीट भी हुई।


बताया जा रहा है कि ये लोग लखीसराय से भाजपा विधायक विजय सिन्हा को फिर से उम्मीदवार बनाए जाने का विरोध कर रहे हैं और नए उम्मीदवार को मौका देने की मांग पर अड़े हुए हैं। काफी मशक्कत और अतिरिक्त पुलिस बुलाये जाने के बाद, सुशील मोदी को विरोधियों के चंगुल से निकाला जा सका।

0 Comments: