Headlines
Loading...
पटना के राजदरबार हॉल में बिहार प्रदेश नगर निकाय जदयू की ओर से निश्चय संवाद लाइव देखने का हुआ आयोजन।

पटना के राजदरबार हॉल में बिहार प्रदेश नगर निकाय जदयू की ओर से निश्चय संवाद लाइव देखने का हुआ आयोजन।

*पटना के राजदरबार हॉल में बिहार प्रदेश नगर निकाय जदयू की ओर से निश्चय संवाद लाइव देखने का हुआ आयोजन*

रविशंकर सिन्हा
पटना सिटी
पटना : पटना सिटी के राजदरबार हॉल में बिहार प्रदेश नगर निकाय जदयू की ओर से निश्चय संवाद लाइव देखने का आयोजन किया गया। जिसमें सामाजिक दूरि का ख्याल रखते हुए करीब 100 से अभी अधिक महिलाओं ने इस संवाद कार्यक्रम को सुना और देखा। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष जदयू नगर निकाय प्रकोष्ठ रंजीत प्रभाकर यादव एवं स पत्नी आरती प्रभाकर ने संयुक्त रूप से किया। 

मुख्यमंत्री नितीश कुमार के संबोधन शुरू होने से पूर्व रंजीत प्रभाकर ने महिला उत्थान योजना एवं महिला शशक्तिकारण कार्यक्रम एवं समाज मे महिलाओं की भागीदारी के बारे में उन्हे बतलाया एवं आरती प्रभाकर ने कहा की बिहार की हर एक महिलाओं ने नितीश कुमार पर पूरा विश्वास दिलाया है।

क्योंकि 15 साल पहले जो महिला अपने घर से बाहर एक पल के लिए नही निकलती थी आज वो बाहर जा कर के कंपनी, फेक्टरी, दुकान में काम कर रहीं हैं और अपने घर को संभाल रही हैं साथ ही जो बच्ची पहले स्कूल ना जाकर के घर मे ही काम करती थी वह आज स्कूल जाती हैं और पढ़ लिख कर के अपने पूरे परिवार को पढ़ाती हैं। वहीं महिलाओं ने एवं नगर निकाय के साथियों ने आदरणीय मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितीश कुमार के वर्चुअल संवाद को सुना।

इस मौके पर नितिन कुमार, मो शमीम, किर्ति यादव, बिट्टू कुमार, मो फिरोज, मुकेश ठाकुर, सहित कई साथी उपस्थित थे।