Headlines
Loading...
सहरसा (बिहार) : जमीन विवाद में चाचा ने भतीजे और भाई को मारकर किया घायल

सहरसा (बिहार) : जमीन विवाद में चाचा ने भतीजे और भाई को मारकर किया घायल

 



By: बिहार झारखंड ब्यूरो चीफ धीरज झा


रिपोर्ट: संवाददाता मो० मुजाहिद इस्लाम


सहरसा में पुरानी जमीन विवाद की रंजिश में सेंट्रिंग ठीकेदार बटराहा वार्ड नम्बर-25 निवासी धर्मदेव कुमार को रास्ते मे घेरकर सगे चाचा ने रड, लाठी, सहित अन्य हरवो हथियार के साथ मिलकर मारपीट करना शुरू कर दिया। भीड़ इकट्ठा होकर तमाशबीन बनी रही लेकिन कोई बीच बचाव में नही आया। 


पीड़ित ने थाने में आवेदन देकर बताया कि हम सेंट्रिंग का काम करते हैं और हम साइड से अपने घर लेबर को पैसे देने जा रहे थे साथ मे 1 लाख 80 हज़ार रुपया के साथ सेंट्रिंग का मशीन ई-रिक्शा पर लदा हुआ था। उसी बीच हमारे चाचा चेतन शर्मा, बिनोद शर्मा और कमलेश शर्मा तीनो ने पीछे से रड मार दिया जिससे कि हम जख्मी हो गए। चिल्लाने पर कोई बाहर उस समय नही आया। जब हमको तीनो ने खदेड़ा तो भीड़ जमा हुई हमने बचने के लिए भीड़ का सहारा लिया। लेकिन तीनो चाचा हमको लगातार मारता रहा। भीड़ नही बचा पाया। 


उसके बाद हमारे पॉकेट से 1 लाख 80 हज़ार रुपये सहित सेंट्रिंग का सामान लेकर जाते-जाते बोला कि इसी रुपया से हम तुमसे केस लड़ेंगे, बाद में हमारे पापा-मम्मी को पता चला तो घर से आए तो एक आदमी उसी का मौजूद था, जो हमारे पापा पर भी रड चला दिया जिससे कि दोनों पिता-पुत्र जख्मी हो गए। वही मामले की जानकारी थाने में लिखित रूप में दे दिया गया है, अभी तक सहरसा सदर अस्पताल कोई बयान लेने नही आया।

0 Comments: