Headlines
Loading...
बेगुसराय (बिहार) : बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को दी खुली चुनौती,दिनदहाड़े हथियार के बल ज्वेलरी की दुकान लूट हुए फरार

बेगुसराय (बिहार) : बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को दी खुली चुनौती,दिनदहाड़े हथियार के बल ज्वेलरी की दुकान लूट हुए फरार

 



By: बिहार झारखंड ब्यूरो चीफ धीरज झा


रिपोर्ट: संवाददाता जीवेश तरुण 


बेगुसराय : बिहार के बेगूसराय जिले से एक बड़ी खबर चलकर सामने आई है जहाँ बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर ज्वेलरी दुकान में बड़ी लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए।


घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के तेघरा स्टेशन रोड की बताई जा रही है।वहीं घटना के बाद इलाके में पूरी तरह से सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि 6 की संख्या में अपराधी सोने चांदी की दुकान में हथियार के बल पर पहुंचे और हथियार दिखाकर सोने चांदी की दुकान से सारा सोना चांदी लूट लिया। मिली जानकारी के अनुसार तकरीबन 1 किलो सोना लूटने की बात सामने आ रही है। 


वहीं बेगुसराय एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि तेघड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक सोने चांदी दुकान में अपराधियों के द्वारा हथियार के बल पर लूटने की बात सामने आ रही है। फिलहाल ज्वेलरी दुकान के मालिक मोहन साह से पूछताछ की गई है। और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। फिलहाल सभी अपराधियों को गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह वाहन चेकिंग लगाया गया है। 


वहीं इस चेकिंग के तहत कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है और जल्दी ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा। बताते चलें कि बेगूसराय में इससे पहले भी कई बार अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप को अपना निशाना बनाया है। एक बार फिर दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं।

0 Comments: