Headlines
Loading...
शिक्षकों,छात्र,छात्राओं,कर्मचारियों का अभिनंदन करने पहुंचे भाकपा माले के अगियाव विधायक।

शिक्षकों,छात्र,छात्राओं,कर्मचारियों का अभिनंदन करने पहुंचे भाकपा माले के अगियाव विधायक।

शिक्षकों,छात्र,छात्राओं,कर्मचारियों का अभिनंदन करने पहुंचे भाकपा माले के अगियाव विधायक।


 बबलू कुमार-भोजपुर 

(गड़हनी) भोजपुर जिले के गड़हनी जनसहकारी कॉलेज बराप,गड़हनी में शिक्षकों,छात्र,छात्राओं,कर्मचारियों का अभिनंदन करने पहुंचे भाकपा माले के अगियाव विधायक सह महाविद्यालय के अध्यक्ष मनोज मंजिल नें कहा कि छात्र,छात्राओं के हितों के लिए हमेशा काम करते रहेंगे ।चुकी ये विधानसभा का इकलौता महाविद्यालय है,और यहां ज्यादातर गरीब,किसान,मजदूर के लड़के ही पढ़ते हैं,सभी को अच्छी उच्च शिक्षा दी जाएगी ।


शिक्षा के हो रहे व्यवसायीकरण के बीच इस महाविद्यालय को बचाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है ।उन्होंने कहा किपढ़ाई का स्तर सुधरे और ज्यादा से ज्यादा छात्र-छात्राओं की उपस्थिति सुनिश्चित हो । गरीब छात्र छात्राओं के उच्चतर शिक्षा में पैसा बाधा न बन पाए ।कॉलेज की आंतरिक समस्याओं को लेकर शिक्षकों,कर्मचारियों,छात्रों और अभिभावकों की जल्द होगी मीटिंग ।शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में सुधार मुख्य प्राथमिकताओं में से है,इसमे कोई कोताही नहीं बरती जाएगी ।कॉलेज की मुख्य समस्याओं की लिस्ट की मांग विधायक ने प्राचार्य से की,ताकि उनका जल्द निपटारा हो सके ।छात्र छात्राओं के भविष्य को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही और किसी भी छात्र के साथ भेदभाव  बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।कॉलेज प्रशासन की ओर से मुख्य रोड पर तोरण द्वार की मांग की गयी है,जिसके लिए जल्द ही सर्वे होगा ।

इस कॉलेज के छात्र-छात्राओं,प्रोफेसर,और नॉन टीचिंग स्टाफ के भविष्य के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे । कार्यक्रम की अध्यक्षता कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य श्री जितेन्द्र कुमार पांडे ने की औऱ मंच की अध्यक्षता प्रोफेसर  डॉ.अरविंद कुमार पंकज ने किया । उपस्थित प्रोफेसरों में डॉ.संजय कुमार राय,कौशलेश कुमार,वीरेन्द्र कुमार पांडे,विष्णु शंकर त्रिपाठी,रामेश्वर ओझा,डॉ.संजय कुमार और सभी नॉन टीचिंग स्टाफ उपस्थित रहे । सभा में भाकपा माले के युवा नेता संजय साजन जी एवं आनंद कुमार उपस्थित रहे ।

0 Comments: