Headlines
Loading...
शोभायात्रा क़ा स्वागत मुस्लिम समुदाय के लोगो के द्वारा पुष्प वर्षा कर के किया गया ।

शोभायात्रा क़ा स्वागत मुस्लिम समुदाय के लोगो के द्वारा पुष्प वर्षा कर के किया गया ।

 पटनासिटी के गाय घाट स्थित हनुमान मंदिर दुर्गा स्थान से राधा कृष्ण की स्थापना दिवस के मौके पर निकाला गया भव्य शोभायात्रा क़ा स्वागत मुस्लिम समुदाय के लोगो के द्वारा पुष्प वर्षा कर के किया गया ।


पटना सिटी

 पटनासिटी के गाय घाट स्थित पौराणिक संकट मोचन हनुमान मंदिर दुर्गा स्थान से राधा कृष्ण की स्थापना दिवस के मौके पर भव्य शोभायात्रा निकाला गया। जहां इस शोभायात्रा में बैंड बाजे के साथ सैकड़ों की संख्या में महिलाएं श्रंद्धालु मौजूद रही। वही इस शोभायात्रा में हिन्दू मुस्लिम एकता क़ा एक अनोखा संगम देखने को मिला की आलमगंज स्तिथ गुलशन विहार अपार्टमेंट में आलमगंज की जनता की ओर से सैकड़ो की संख्या में पुरुष और महिलाओं ने शोभायात्रा में शामिल सभी भक्तों पर फूलों की बारिश कर के एवं उन्हें माला पहना कर के अपार्टमेंट के परिसर में बैठा कर के उन्हें नाश्ता कराया गया इस मौके पर डॉक्टर आज़मी साहब ने बताया की हम सब किसी जाती या धर्म के लोग से पहले एक इंसान है और सबसे बड़ी बात की हम एक भारतवासी हैं और कोई भी सच्चा भारतवासी ये नही चाहेगा की दो धर्म के लोग आपस में झगड़ा करें 

इस मौके पर पटना की मेयर सीता साहू समाजसेवी गोविंद चौधरी,नेयाज़ अहमद,शिव कुमार,तौहीद एहमद,शाकिर एहमद,मोहम्म्द आबिद एकबाल,मो मुरतुजा,हाफिज़ मिनहाज,कारी मंज़र,जीशान अहमद,मोहम्म्द अनवर,मो इमरान,मो एकबाल आसमा खातून,रेहाना खातून,राजेश पांडे,मुकेश ठाकुर,गंगाधर गिरि,मिथलेश कुमार,समेत कई गण्यमान्य लोग व समाजसेवी भी शामिल हुए। वही मंदिर कमिटी के सदस्यों ने बताया कि भव्य शोभायात्रा दुर्गा मंदिर से निकलकर भद्र घाट, सिटी कोर्ट, बेलवरगंज, पच्छिम दरवाजा होते हुए मीना बाजार डंका इमली गोलंबर होते हुए पुनः गाय घाट दुर्गा मंदिर पहुंचा  ।।जहां मंदिर के प्रांगण में संध्या में भंडारा का आयोजन भी किया जाएगा।

0 Comments: