Headlines
Loading...
राजद बिहार में फेल हो चुकी है, बंगाल व असम में होगी सुपर फ्लॉप।

राजद बिहार में फेल हो चुकी है, बंगाल व असम में होगी सुपर फ्लॉप।

 केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा व कोलकाता में बिहार व यूपी के निवासियों के साथ लिट्टी चोखा पर की चुनावी चर्चा।



बोले केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री चौबे "तृणमूल की बिदाई तय, पश्चिम बंगाल में दो तिहाई से अधिक से बनेगी बीजेपी की सरकार"


पटना

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा व कोलकाता में बिहार व यूपी के निवासियों के साथ लिट्टी चोखा पर रविवार की शाम चुनावी चर्चा की। उन्होंने कहा कि ममता दीदी की बिदाई तय है। पश्चिम बंगाल की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मूलमंत्र "सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास" के साथ हैं। पश्चिम बंगाल में परिवर्तन होगा। दो तिहाई से अधिक बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी। कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुँचने पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री चौबे का भव्य स्वागत किया। उत्तर हावड़ा विधानसभा में बिहार के मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, भागलपुर, बक्सर, आरा, सासाराम, कैमूर, समस्तीपुर उत्तरप्रदेश के बलिया, गाजीपुर, गोंडा आदि के मूल निवासियों ने लिट्टी चोखा पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।  बीजेपी नेता उमेश राय के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय राज्यमंत्री चौबे का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी बंगाल की गौरवशाली संस्कृति को वापस लाएगी। सोनार बांग्ला बनेगा।

राजद बिहार में फेल हो चुकी है, बंगाल व असम में होगी सुपर फ्लॉप

उत्तर हावड़ा विधानसभा में पत्रकारों से द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री चौबे ने कहा कि राजद बिहार में फेल हो चुकी है। पश्चिम बंगाल व असम में कोई वजूद नहीं है। बिहार की जनता ने उन्हें नकार दिया था अब बंगाल एवं आसाम में भी राजद सुपर फ्लॉप होगी। दक्षिण कोलकाता के टॉलीगंज विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के कार्यकर्ता शोविक दास गुप्ता के निवास स्थान पर सांस्कृतिक क्षेत्र के लोगों से मिले। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री चौबे ने कोलकाता में मां काली का दर्शन पूजन कर सभी के सुख, शांति, समृद्धि एवं बेहतर स्वास्थ्य की कामना ।

0 Comments: