Headlines
Loading...
सरकार महंगाई पर रोक लगाने में बुरी तरह से विफल: पप्पू यादव।

सरकार महंगाई पर रोक लगाने में बुरी तरह से विफल: पप्पू यादव।

सरकार आम जनता की आँखों में धूल झोंक रही है: रानी चौबे।।

पटना

जन अधिकार पार्टी (लो) महिला परिषद ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ गर्दनीबाग धरनास्थल में एक दिवसीय धरना दिया और सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए. नेत्रियों की हौसलाअफजाई के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव भी धरनास्थल पर पहुंचें. उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल, गैस, रेल किराया के अलावा रोजमर्रा की वस्तुएं भी महंगी होती जा रही है और सरकार इस पर रोक लगाने में बुरी तरह से विफल साबित हुई है. महिला परिषद ने महंगाई के विरुद्ध जो बिगुल फूंका है वो आगे भी जारी रहेगा. हम प्रखंड और पंचायत स्तर पर भी धरना देंगे और यदि जरूरत पड़ी तो राजभवन मार्च निकालेंगे और बिहार बंद का भी आह्वाहन करेंगे.



महिला परिषद की राष्ट्रीय अध्यक्ष रानी चौबे ने कहा कि सरकार बस लोगों की आँखों में धूल झोंक रही है. एक तरफ सरकार गरीबों का दर्द बांटने का ढोंग करती है तो वहीं दूसरी ओर महंगाई बढ़ाकर दो वक़्त की रोटी भी छीन रही है. महंगाई इतनी बढ़ गई है कि लोगों का जीना मुहाल हो गया है.प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए जाप अध्यक्ष ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी आप सत्ता में देश बेचने के लिए नहीं आये थें. पूरे देश का किसान चार महीने से भी ज्यादा समय से सड़क पर है लेकिन सरकार देश को बांटने और बंगाल को रक्तरंजित करने में व्यस्त है. आज से बैंक कर्मी भी हड़ताल पर हैं. सरकार नौकरियां पैदा करने की बजाए नौकरियों को खत्म कर रही है. पप्पू यादव ने कहा कि सत्ता पक्ष और विपक्ष की जुगलबंदी से जनता के मुद्दे गायब हो रहे हैं. शराब की तस्करी रूक नहीं रही है क्योंकि इसमें सभी पार्टियों के नेता संलिप्त हैं.


मुजफ्फरपुर में मंत्री राम सूरत राय के भाई के स्कूल से बरामद शराब के मामले की जांच निष्पक्ष तरीके से होनी चाहिए और दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए. आगे उन्होंने कि प्रदेश की कानून वयवस्था बिगड़ी हुई है. महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं लेकिन थानेदार मामलों को दर्ज नहीं कर रहें है क्योंकि सभी थानेदार शराब बेचवाने में व्यस्त हैं. युवाओं को शिक्षित करने और रोजगार देने की जगह उन्हें डिलीवरी ब्वॉय बना दिया गया है. इस दौरान पार्टी की उपाध्यक्ष अमला सरदार, सुप्रिया खेमका, विभा देवी, पूनम झा, ज्योति चंद्रवंशी, सोनी देवी, अनीता देवी, पूनम सिंह, आशा देवी, प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह, राजेश रंजन पप्पू, पूर्व विधायक भाई दिनेश, सच्चिदानंद राय समेत पार्टी के तमाम नेता मौजूद थे।।

0 Comments: