Headlines
Loading...
निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने राजस्व कर्मचारी के विरुद्ध आय से अधिक सम्पति अर्जित करने के मामले में प्राथमिकी किया दर्ज।

निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने राजस्व कर्मचारी के विरुद्ध आय से अधिक सम्पति अर्जित करने के मामले में प्राथमिकी किया दर्ज।

वैशाली (बिहार) : निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने राजस्व कर्मचारी के विरुद्ध आय से अधिक सम्पति अर्जित करने के मामले में प्राथमिकी किया दर्ज।

रिपोर्ट: धीरज कुमार झा

हाजीपुर : अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां वैशाली जिले के हाजीपुर के पूर्व राजस्व कर्मचारी-सह-प्रभारी अंचल निरीक्षक, कुमार मनीष एवं उनकी पत्नी मुन्नी कुमारी के विरुद्ध निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में निगरानी थाना में प्राथमिकी दर्ज की है। 


 वहीं निगरानी अन्वेषण द्वारा जांच के क्रम में इन दोनों के नाम पर 25 से अधिक जमीनों के खरीदेगी के कागजात, कोल्ड स्टोरेज, एल०आई०सी० की पॉलिसी में निवेश, कार एवं स्कॉर्पियो खरीदगी, जेवरात खरीदगी विभिन्न बैंक खातों में निवेश की गणना की गई। गणना के क्रम में इन दोनों के विरुद्ध 9 करोड़ 70 लाख 32 हजार 115 रुपये आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का मामला पाए जाने पर इन दोनों के विरुद्ध निगरानी थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया है। 

आपको बता दें कि हाजीपुर के नवीन सिनेमा के पास से सीओ कुमार मनीष को दिनांक- 24-02-2021 को पच्चास हजार रुपये की रिश्वत लेते निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने रंगे हाथ धर दबोचा था। वहीं पिछले कई दिनों से निगरानी ब्यूरो की टीम उनके ऑफिस और घर पर लगातार जांच में जुटी हुई थी।

0 Comments: