Headlines
Loading...
बिहार में सभी स्कूल, कॉलेज व कोचिंग एक सप्ताह के लिए बंद।

बिहार में सभी स्कूल, कॉलेज व कोचिंग एक सप्ताह के लिए बंद।

 बिहार में सभी स्कूल, कॉलेज व कोचिंग एक सप्ताह के लिए बंद।


पटना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना संक्रमण को लेकर आज एक बार फिर से हाई लेवल मीटिंग की है मुख्यमंत्री ने आज की बैठक में स्पष्ट कर दिया कि सार्वजनिक आयोजन को कुछ दिनों के लिए स्थगित रखा जाएगा बता दें कि बिहार में लगातार कोरोना की आंकड़ा बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के बैठक में उन्होंने निर्णय लिया कि 12 अप्रैल तक स्कूल कॉलेज से लेकर कोचिंग बंद रहेंगे। 

वही शादी एवं अन्य सार्वजनिक आयोजन भी बंद होंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं बढ़ते मामले को ध्यान में रखते हुए अधिक से अधिक टेस्टिंग कराने का निर्देश दिया है साथ ही साथ उन्होंने rt-pcr जांच और भी बढ़ाने का निर्देश दिया है.


वही आपको बता दें कि सीएम ने कहा कि जितनी अधिक जांच होगी उतना अधिक संक्रमण के बारे में पता चलेगा मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि सर्वजनिक आयोजनों को कुछ दिनों के लिए स्थगित रखें करुणा के बढ़ते मामलों को देखते हुए क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के बैठक में स्कूल को बंद रखने के बारे में निर्णय लिया गया है. करोना कि खतरे को देखते हुए नीतीश कुमार ने सभी अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया है कि कुछ दिनों के लिए सभी कार्यों को स्थगित रखा जाएगा.

0 Comments: