Headlines
Loading...
कोरोना गाइडलाईन तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार:-पूर्व सांसद पप्पू यादव

कोरोना गाइडलाईन तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार:-पूर्व सांसद पप्पू यादव

 

पूर्व सांसद पप्पू यादव अरेस्ट: कोरोना गाइडलाइन तोड़ने के आरोप में जाप अध्यक्ष गिरफ्तार, 4 दिन पहले BJP सांसद रूडी के गांव में ढक कर रखी हुई एंबुलेंस मामले का किया था खुलासा।



 पटना

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव के पटना के उत्तरी मंदिरी स्थित आवास पर मंगलवार की सुबह बुद्धा कॉलोनी थाना की पुलिस पहुंची. लगातार लॉकडाउन के नियमों की अनदेखी कर रहे पप्पू यादव को पुलिस ने नियमों का पालन करने को लेकर चेतावनी दी. इधर, पूरे राज्य में ये बात आग की तरह फैल गई कि जाप सुप्रीमो को हाउस अरेस्ट कर लिया गया है.

पटना आईजी ने कही ये बात

पप्पू यादव के समर्थकों की ओर से ये कहा गया कि जाप नेता को पटना स्थित उनके निजी आवास पर बुद्धा कॉलोनी थाना के प्रभारी ने हाउस रेस्ट कर लिया है. हालांकि, इस संबंध में पटना के आईजी ने एबीपी न्यूज को फोन पर बताया कि पप्पू यादव को पहले भी आग्रह और आगाह किया गया था. लेकिन वो हर बार नियमों को नहीं तोड़ने का भरोसा देते हैं, फिर गाइडलाइन तोड़ कर निकल जाते हैं. ऐसे में पप्पू यादव के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार किया जा रहा है.

इधर, हंगामा बढ़ता देख बुद्धा कॉलनी थाना पुलिस ने उन्हें और उनके कुछ सहयोगियों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस उन्हें गांधी मैदान थाने लेकर जा रही है. इस बात की जानकारी पप्पू यादव ने खुद ट्वीट कर दी है. गौरतलब है कि पप्पू यादव बिहार में लागू लॉकडाउन के दौरान बगैर अनुमति के पूरे बिहार में सभी जगह जा रहे हैं. पुलिस बार-बार उन्हें लॉकडाउन के नियमों का पालन करने बोल रही है लेकिन वह रोज निकल रहे हैं.पटना पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पटना डीएम ने अपने मजिस्ट्रेट के जरिए जाप नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.महामारी रोग अधिनियम के तहत उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो रहा है. पुलिस ने उन्हें बार-बार चेतावनी दी थी, लेकिन बगैर ई-पास के वे बिहार में घूम रहे थे. कोविड अस्पतालों में अंदर कोरोना के मरीजों से मिल रहे थे. ऐसे में मंगलवार को आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है

0 Comments: