Headlines
Loading...
मेयर और विधायक ने वैक्सीनेशन सेन्टर का लिया जायजा।।

मेयर और विधायक ने वैक्सीनेशन सेन्टर का लिया जायजा।।

 मेयर और विधायक ने वैक्सीनेशन सेन्टर का लिया जायजा।।

पटना

राजधानी पटना में कोरोना के रोकथाम के लिए जहाँ 18 वर्ष से ऊपर के लोगों  का वैक्सीनेशन का रफ्तार पकड़ता जा रहा है। वहीं सभी केंद्र पर खास कर युवा में  वैक्सीन को लेकर काफी उत्साह है। इस क्रम में वार्ड 48 के अंतर्गत चकमुसल्लाहपुर स्थित नरेश विद्या मंदिर में जिला प्रशासन और पटना नगर निगम के द्वारा टीकाकारण केंद्र बनाया गया है। जिसमें रविवार को वार्ड 48 में टीकाकरण अभियान की शुरुआत हुई।इसमें पटना नगर निगम के मेयर सीता साहू एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता व कुम्हारार के विधायक श्री अरुण कुमार सिन्हा एवं भाजपा जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार, स्थानीय वार्ड पार्षद सह सशक्त स्थायी समिति के सदस्य  इन्द्रदीप चंद्रवंशी ने वैक्सीन केंद्र का जायजा लिया।


इस अवसर पर पटना नगर निगम के मेयर श्रीमती सीता साहू ने वैक्सीन ले चुके लोगों  से उनका कुशलक्षेम जाना और लोगों  से अपील कि ज्यादा संख्या में भारत में निर्मीत वैक्सीन को अपनाए ताकि पटना शहर को कोरोना मुक्त बनाया जा सके।

वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता व कुम्हारार के विधायक श्री अरुण कुमार सिन्हा ने कहा- केंद्र व राज्य सरकार  युद्ध स्तर पर वैक्सीनेशन का कार्य कर रही है।  आगे श्री अरुण कुमार सिन्हा ने  लोगों से  अपील करते हुए कहा कि आप घबराए नहीं सबको वैक्सीन दी जाएगी।थोड़ा धैर्य बना के रखें ।बिहार में  वैक्सीन की पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध है। जो लोग स्लॉट बुकिंग करने में कठिनाई आ रही हो , तो अब उन्हें स्पॉट रेजिस्ट्रेशन के माध्यम से वैक्सीनेशन होगा।जो लोग स्लॉट बुक कर सकते हैं , वो बुक करके भी वेक्सीन ले सकेंगें । इसके लिए  राज्य सरकार को धन्यवाद देता हूँ कि जो उन्होंने ने दोनों विकल्प को खुला रखा।पटना में पाटलिपुत्रा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एवं होटल पाटलिपुत्रा अशोक इन केंद्र पर दिन रात वैक्सीनेशन का कार्य चल रहा है।  भाजपा पटना महानगर अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने उक्त स्थल परीक्षण के अवसर पर मौजूद लोगों और विशेषकर युवाओं में वैक्सिनेशन के प्रति गंभीरता को लेकर खुशी ज़ाहिर की और युवाओं से कोरोना से बचने के लिए अपने आसपास के लोगो को वैक्सिनेशन के लिए प्रेरित कर टीका केंद्र तक लाने की अपील की।आगे श्री कुमार ने कहा कि आप अपना डोज़ पूरे होने पर भी मास्क एवं सेनीटाइजर का इस्तेमाल करते रहे ताकि कोरोना जैसी महामारी से जंग जीता जा सके।

पटना नगर निगम के वार्ड 48 के पार्षद सह सशक्त स्थायी समिति के  सदस्य इन्द्रदीप चंद्रवंशी ने बताया कि, करीब अभी तक 530 लोगों ने वैक्सीन लगवाया है।इसी तरह प्रतिदिन वैक्सीनेशन का कार्य चलेगा।हमारा लक्ष्य वार्ड 48 को कोरोना मुक्त बनाना है। इसके लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेशन हो जाये यह हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी।

इस अवसर पर भाजपा महानगर कोषाध्यक्ष निशांत कुमार,डब्लू ,मंडल अध्यक्ष अमिताभ रंजन,महामंत्री संजीव कुमार बंटी, रमेश यादव,भारतेंदु मिश्रा, रोहित महतो,राजा,मनीष कुमार सुधांशु सहित कई समाजसेवी उपस्थित रहे।

0 Comments: