Headlines
Loading...
लोक शक्ति पार्टी केराष्ट्रीय कार्यकरणी में बैजू कुमार चंद्रवंशी जी को राष्ट्रीय उपाअध्यक्ष बनाने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री राकेश लिमये जी को हार्दिक आभार  ।।

लोक शक्ति पार्टी केराष्ट्रीय कार्यकरणी में बैजू कुमार चंद्रवंशी जी को राष्ट्रीय उपाअध्यक्ष बनाने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री राकेश लिमये जी को हार्दिक आभार ।।

 लोक शक्ति पार्टी केराष्ट्रीय कार्यकरणी में बैजू कुमार चंद्रवंशी जी को राष्ट्रीय उपाअध्यक्ष बनाने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय श्री राकेश लिमये जी को हार्दिक आभार  ।।

पटना

प्रकाश रंजन बिहार की राजधानी पटना मे  दारोगा रॉय पथ में बिहार के वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति को लेकर सभी लोग आपस में विचार विमर्श करते हुए  श्री श्याम श्यामल जी रमन कुशवाहा मुक्तेस्बर मुकेश मुजफरपुर जी प्रकाश रंजन और बैजू कुमार चंद्रवंशी साथ ही बैजू चंद्रवंशी ने कहा कि आज जो ईस्थिति युवा पीढ़ी को हैं आगे आने वाले दिनों में बेरोजगारी और भूख की इस्थिति पैदा हो गई हैं युवा पीढ़ी को राजनिति में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की आवश्कता हैं। युवा का लोक शक्ति में स्वागत है जो राजनिति में आना चाहते हैं उनका स्वागत है! क्यों की बिहार में वर्तमान सरकार में स्वास्थ वेवस्ता बिल्कुल खत्म हो गई हैं

0 Comments: