Headlines
Loading...
बढ़ती महंगाई के खिलाफ जन अधिकार महिला परिषद ने किया प्रदर्शन।।

बढ़ती महंगाई के खिलाफ जन अधिकार महिला परिषद ने किया प्रदर्शन।।

 बढ़ती महंगाई के खिलाफ जन अधिकार महिला परिषद ने किया प्रदर्शन।।


पटना 

बढ़ती महंगाई के विरोध में आज जन अधिकार महिला परिषद के द्वारा केन्द्र व राज्य सरकार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया।  महिलाओं ने प्रदर्शन के दौरान विद्यापति मार्ग आर्ट कॉलेज के पास में छोटे गैस सिलिंडर को जला  केन्द्र सरकार को महंगाई के प्रति सरकार का  ध्यान आकृष्ट कराया। जन अधिकार महिला परिषद की राष्ट्रीय अध्यक्ष रानी चौबे के नेतृत्व में हो रहे प्रदर्शन में सैकड़ों महिलाओं ने प्रदर्शन में भाग लिया. सबसे पहले आर्ट कॉलेज के गेट पर महिलाओं ने धरना दिया उसके बाद माथे पर गैस सिलिंडर लेकर तारामंडल तक मार्च किया। कार्यकर्ताओं ने घरेलू गैस,पेट्रोल,दालों व अन्य घरेलू सामानों में बेतहाशा वृद्धि का विरोध किया और केन्द्र व राज्य सरकार खिलाफ नारे लगाए। 

हल्लाबोल प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए जन अधिकार महिला परिषद की राष्ट्रीय अध्यक्षा रानी चौबे ने कहा कि केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण महंगाई बढ़ी हैं। जब-जब केंद्र में भाजपा की सरकार आती है मंहगाई  आसमान छूने लगता है। यह सरकार  पूंजीपतियों की है  इसे आम आदमियों से कोई मतलब नहीं है। रानी चौबे ने कहा कि पूरा देश चाहता है कि केंद्र सरकार महंगाई कम करे और जब तक केंद्र सरकार ये बढ़े हुए दाम वापस नहीं लेगी, हम लगातार आंदोलन करते रहेंगे।हल्लाबोल प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए जाप महिला प्रकोष्ठ की महासचिव सुप्रिया खेमका ने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार का आम आदमी से कोई सरोकार नहीं है। लोग मर रहे हैं और मोदी सरकार आराम फरमा रही है। महंगाई रोकने के लिए कोई मंथन नहीं हो रहा है। सिर्फ बड़ी बड़ी कंपनियों को आर्थिक सहायता दी जा रही है , जबकि जरूरत आमलोगों को सहायता देने की है।

प्रदेश अध्यक्ष पूनम झा के नेतृत्व में महंगाई के खिलाफ आयोजित हल्लाबोल कार्यक्रम को  राष्ट्रीय अध्यक्ष रानी चौबे,प्रदेश अध्यक्ष पूनम झा,प्रधान महासचिव सुप्रिया खेमका,ज्योति कुमारी,सोनी कुमारी,वैधुबाला सिन्हा,आशा देवी,सुनीता देवी,रीता देवी,तारा देवी,छोटी देवी,सविता देवी,समित्रा देवी फुला देवी के साथ कई अन्य लोग उपस्थित रहे।

0 Comments: