Headlines
Loading...
स्थापना दिवस पर हम कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प,गरीबों की आवाज सरकार तक पहुचाएंगें।।

स्थापना दिवस पर हम कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प,गरीबों की आवाज सरकार तक पहुचाएंगें।।

स्थापना दिवस पर हम कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प,गरीबों की आवाज सरकार तक पहुचाएंगें।।


पटना

रविशंकर सिन्हा

 हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से०) पार्टी का अपना छठा स्थापना दिवस समारोह दिनांक 24 जुलाई 2021(शनिवार) बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के पटना आवास पर बड़ी धूमधाम से मनाई । स्थापना दिवस कार्यक्रम के उद्घाटन करता पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव, बिहार सरकार में लघु जल संसाधन, अनुसूचित जाति/जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन ने पार्टी के प्रदेश महासचिव सुनीता अशोक द्वारा लाए गए केक को काट कर अपने संबोधन में कहा कि आप सभी उपस्थित नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के सहयोग से आज पार्टी मजबूत स्थिति में है । आज बिहार के 38 जिलों सहित देश के विभिन्न राज्यों में भी हम पार्टी का स्थापना दिवस बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है । स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर अपनी पार्टी के नेताओं कार्यकर्ताओं एवं राज्य की जनता को पार्टी के समर्थन और सहयोग के लिए धन्यवाद और उनके प्रति आभार व्यक्त करता हूं ।


डॉक्टर संतोष मांझी ने कहा कि हमारी पार्टी गरीबों की पार्टी है और गरीबों का ख्याल रखना मेरा पार्टी का पहला कर्तव्य है हम अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के मान सम्मान का भी पूरा ख्याल रखते हैं हमें खुशी होती है कि हमारे कार्यकर्ता गरीब है लेकिन ईमानदार हैं और पार्टी के प्रति वफादार हैं जिसका परिणाम है कि आज हमारी पार्टी धीरे-धीरे जनता के बीच अपनी पकड़ मजबूत कर रही है

स्थापना दिवस कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीएल वैश्यन्त्री ने किया जबकि मंच संचालन राष्ट्रीय प्रवक्ता दीपक ज्योति एवं महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष गीता पासवान ने की ‌। सांस्कृतिक कार्यक्रम पार्टी के कला संस्कृति प्रकोष्ठ अध्यक्ष बलमा बिहारी के द्वारा कलाकार अरुण अकेला, राहुल श्रीवास्तव, देवराज मुन्ना एक टीम के द्वारा प्रस्तुत की गई ।

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव संतोष मांझी के द्वारा दशरथ मांझी विधि भूषण सम्मान अधिवक्ता सत्येंद्र कुमार सिंह, दशरथ मांझी कला भूषण सम्मान विपिन कुमार, न्यूज़ 18 से रवि एस नारायण को दशरथ मांझी पत्रकारिता भूषण सम्मान से सम्मानिक किया गया ।

(1) हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा से के छठा स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव बिहार सरकार में मंत्री डाक्टर संतोष कुमार सुमन ने कहा कि आज स्थापना दिवस के अवसर पर हम पार्टी ने टोल फ्री नंबर 829435395 जारी किया है । इसके माध्यम से पार्टी के सदस्यों की संगठनात्मक एवं उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा । 01नंबर दबाए जाने पर हमारे प्रतिनिधि अपने बातों को चुनेंगे एवं 02 दबाए जाने पर अपनी समस्याओं को रिकॉर्ड करा सकते हैं।

(2) प्रधान महासचिव डॉ संतोष कुमार सुमन ने कहा कि हम पार्टी का एप्स जल्द ही जारी कर रहे हैं जिसके माध्यम से हम आम जनों की समस्याओं का समाधान एवं पार्टी से जुड़ने का घर बैठे ही समस्या उपलब्ध कराएंगे।

हमारी पार्टी जिला स्तर पर शीघ्र ही एक कॉल सेंटर स्थापित करने जा रही है जिसके माध्यम से जिले के सदस्य अपने जिले की समस्याओं का समाधान करेंगे हम शीघ्र ही डोर टू डोर जन समस्याओं को सुनेंगे एवं उनका निष्पादन हेतु अभियान चलाएंगे जिससे हमारे पार्टी के कार्यकर्ता संपादित करेंगे हम समाज के कमजोर एवं गरीब वर्ग के नागरिकों के लिए सरकार द्वारा संचालित सभी योजनाओं की जानकारी एवं उनका लाभ दिलाए जाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा जन जागरूकता अभियान चलाने जा रहे हैं ।

हम पार्टी के छठे स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता विधायक डॉ अनिल कुमार, श्री प्रफुल्ल मांझी विधायक, श्रीमती ज्योति मांझी विधायक, राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान, दीपक ज्योति, रमेश सिंह, श्री देवेंद्र मांझी, श्री प्रफुल्ल चंद्रा, श्री वीरेंद्र सिंह, ज्योति सिंह, राजेश्वर मांझी, एमएस हैदर राईन, विजय यादव, रत्नेश पटेल, श्रीमती साधना देवी, राम विलास प्रसाद, अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी, मो तनवीर उर रहमान, विपिन तिवारी, हरेंद्र कुमार श्रीवास्तव, श्रीमती सुनीता अशोक, श्री रघुवीर मोची, आशुतोष राणा, श्री अनिल कुमार रजक, अश्वनी कुमार, मसूद रजा, श्री रविंद्र कुमार रविंद्र शास्त्री, पिंटू रजक, वार्ड नंबर 1 पप्पू शाह, मो शहाबुद्दीन, इम्तियाज आदि नेताओं ने इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित किया ।

0 Comments: