Headlines
Loading...
मुजफ्फरपुर जिला में बेखौफ  अपराधियों ने दिनदहाड़े एस बी आई को बनाया निशाना ग्रामीणों पर  की फायरिंग   छः की संख्या में आए थे अपराधी।।

मुजफ्फरपुर जिला में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एस बी आई को बनाया निशाना ग्रामीणों पर की फायरिंग छः की संख्या में आए थे अपराधी।।

मुजफ्फरपुर जिला में बेखौफ  अपराधियों ने दिनदहाड़े एस बी आई को बनाया निशाना ग्रामीणों पर  की फायरिंग   छः की संख्या में आए थे अपराधी।।


मुजफ्फरपुर

  मुजफ्फरपुर में गुरुवार को दोपहर में भारतीय स्‍टेट बैंक की रेपुरा बाजार शाखा में घुसे छह लुटेरों ने असलहों के दम पर करीब पौने सात लाख रुपए (6.80 लाख ) लूट लिए। वारदात के बाद ये लुटेरे लोगों की आंखों के सामने से असलहे लहराते और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। लुटेरे दो बाइक पर आए थे। उन्‍होंने मास्‍क और हेलमेट पहन रखा था। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैंक कर्मियों  जानकारी प्राप्त की बताया कि कैश काउंटर से 6.80 लाख रुपए लूटे गए हैं।

 बैंक में लूट की इस वारदात की जानकारी तुरंत आसपास के लोगों को हो गई । लोगों ने लुटेरों को पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन उनके हाथ में असलहे देखकर रुक गए। लोग एक दीवार की ओट में खड़े होकर लुटेरों को ललकारने लगे लेकिन लुटेरे असलहे लहराते हुए और फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। 

घटना की जानकारी पर एसडीपीओ सरैया, सरिया थाना और डीआईयू की टीम भी मौके पर पहुंची है। बैंक में लगातार छानबीन की जा रही है। पुलिस ने सरैया और उसके आसपास के तमाम इलाकों को सील कर दिया है। चेकिंग अभियान जारी है। एसडीपीओ रंजेश कुमार शर्मा ने बताया कि आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं। बैंक अधिकारियों और वारदात के वक्‍त बैंक में मौजूद एक दर्जन से अधिक ग्राहकों से भी पूछताछ की जा रही है। दूसरी ओर घटना के बाद रेपुरा बाजार में अफरातफरी मच गई । पुलिस  मामले की जल्‍द खुलासे का दावा किया है।

0 Comments: