Headlines
Loading...
रोटरी पटना शक्ति स्कूलों में खोलेगा स्पोर्टस यूनिट।।

रोटरी पटना शक्ति स्कूलों में खोलेगा स्पोर्टस यूनिट।।

 रोटरी पटना शक्ति स्कूलों में खोलेगा स्पोर्टस यूनिट।।

पटना

रोटरी पटना शक्ति की एक बैठक-सह-प्रशस्तिकरण समारोह का आयोजन  किया गया। कार्यक्रम में कई सदस्यों को सम्मानित किया गया। वहीं पूर्व के कार्यों की समीक्षा हुई तो भविष्य में होनेवाले कार्यों को लेकर रणनीति बनाई गई। 

रोटरी पटना शक्ति की अध्यक्ष डॉ. मंजू लाल ने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान प्रशंसनीय कार्य हेतु डॉ. सरिता मिश्रा तथा डॉ. एमएस अली को प्रशस्ति पत्र एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। उर्दू विद्यालय की प्राचार्य नसरीन एवं शिक्षक मनोज कुमार भी सम्मानित किए गए। रोटरी पटना शक्ति की पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व सचिव क्रमश: डॉ. मधु तथा डॉ. अनिता अम्बष्ट ने गत वर्ष के कार्यों का लेखा-जोखा पेश किया। मैंने वर्तमान वर्ष में किए जानेवाले कार्यों का विवरण प्रस्तुत किया। 

डॉ. लाल ने बताया कि चूंकि अब राज्य के विद्यालय खुल चुके हैं। अत: प्राथमिक एवं माध्यमिक विद्यालयों में ' स्पोटर््स यूनिट' खोलने को लेकर क्लब प्रतिबद्ध है ताकि कोरोना में लंबे समय तक बंद विद्यालयों पुन: एक बार जीवंत किया जा सके।इस अवसर पर रोटरी क्लब के डीजी प्रतिम बनर्जी तथा एनजी शिल्पी चचान भी मौजूद थीं। समारोह के अंत में सुनीता श्रॉफ ने धन्यवाद ज्ञापन किया। 

0 Comments: