Headlines
Loading...
राशन कार्ड बनाने के नाम पर नाजायज राशि मांगे जाने और  गड़बड़ी को लेकर दर्जनों ग्रामीणों ने एसडीओ से की कार्रवाई की मांग ।।

राशन कार्ड बनाने के नाम पर नाजायज राशि मांगे जाने और गड़बड़ी को लेकर दर्जनों ग्रामीणों ने एसडीओ से की कार्रवाई की मांग ।।

 राशन कार्ड बनाने के नाम पर नाजायज राशि मांगे जाने और  गड़बड़ी को लेकर दर्जनों ग्रामीणों ने एसडीओ से की कार्रवाई की मांग ।।


नालंदा 

नालंदा जिले के उगमा गांव में राशन कार्ड बनाने में नाजायज राशि मांगे जाने और गड़बड़ी किए जाने की शिकायत को लेकर दर्जनों ग्रामीण आज एसडीओ कार्यालय पहुंचकर कार्रवाई की मांग की । ग्रामीणों की शिकायत है कि पिछले साल राशन कार्ड के लिए आवेदन किया था । आवेदन के बाद गांव के एक युवक अजीत कुमार उर्फ बौआ द्वारा राशन कार्ड बनाने के नाम पर 2 - 2 हजार की राशि की मांग करते हैं । नहीं देने पर उन्होनें गलत तरीके से दूसरे के नाम पर कार्ड बनवा दिया ।


इससे जो लाभार्थी थे उन्हें कार्ड नहीं मिल पाया । इस बात का जब उनलोगों को पता चला तो वे लोग इसकी शिकायत बीडीओ से की मगर महीनों बीत जाने के बाद भी न तो राशन कार्ड रद्द किया गया न ही युवक पर कार्रवाई । इसी की शिकायत लेकर आज वे लोग एसडीओ से युवक पर कार्रवाई और राशन कार्ड उपलब्ध कराने की मांग । एसडीओ कुमार अनुराग ने बताया कि ग्रामीणों ने लिखित शिकायत की है । जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी । मौके पर नीलू देवी, नागेंद्र कुमार ,पिंकी देवी ,संगीता देवी ,निर्मला देवी ,श्यामा देवी, रितु कुमारी, रिंकू देवी, रूणा देवी के  मौजूद थे ।

0 Comments: