Headlines
Loading...
कदम के तत्वाधान में चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन ।।

कदम के तत्वाधान में चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन ।।

 कदम के तत्वाधान में चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन ।।


पटना

कदम के तत्वाधान में चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया, जिसका उद्घाटन कदम के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने किया। चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर कार्यक्रम की अध्यक्षता कदम के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सैयद सबिहउद्दीन अहमद "शिफू" ने की और स्वागत युवा शाखा के राष्ट्रीय सचिव राहुल मणि ने किया। कदम के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने इस अवसर पर कहा कि मेडिकल साइंस ने बहुत तरक्की की है जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण चलंत नेत्र जांच वैन है। इसने नेत्र चिकित्सा के क्षेत्र में क्रांति ला दी है। लोगों को उनके गली मोहल्ले में चिकित्सकीय परामर्श मिल जा रही है। कदम इसी तरह के शिविरों का आयोजन बिहार के सभी जिलों में किया जाएगा।

इस अवसर पर साईं लायंस नेत्रालय की डॉक्टरों की टीम ने लोगों का नेत्र जांच किया एवं उन्हें आवश्यक परामर्श भी दिया। डॉ अनुराधा सिंह ने इस अवसर पर कहा की लोगों को अपने नेत्रों की समय समय पर जांच करते रहनी चाहिए। 

इस अवसर पर कदम की बिहार इकाई की प्रदेश अध्यक्ष सैयद सबिहउद्दीन अहमद "शिफू" ने कहा कि चलंत नेत्र जांच शिविर नेत्र चिकित्सा के क्षेत्र में एक युगांतकारी कदम साबित हो रहा है और "कदम" के तत्वावधान में आगे भी विभिन्न चिकित्सकीय जांच शिविर आयोजित किए जाएंगे जिसका लाभ बिहार के विभिन्न जिलों के लोग उठा पाएंगे। इस अवसर पर कदम के बिहार प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश कुमार एवं कंचनमाला चौधरी, प्रदेश महासचिव नागेंद्र कुमार, पटना जिला इकाई के जिलाध्यक्ष एजाज अहमद, पटना जिला इकाई के महिला प्रकोष्ठ की  जिलाध्यक्ष खुशबू कुमारी, शोभा देवी, आशुतोष ब्रजेश भी मौजूद थे।

0 Comments: