Headlines
Loading...
जनसम्पर्क अभियान में जूटी तारापुर राजद प्रत्याशी अरुण साह की पत्नी शर्मिला।।

जनसम्पर्क अभियान में जूटी तारापुर राजद प्रत्याशी अरुण साह की पत्नी शर्मिला।।

 जनसम्पर्क अभियान में जूटी तारापुर राजद प्रत्याशी अरुण साह की पत्नी शर्मिला।।


 

बिहार में दो सीटों पर विधान सभा उपचुनाव हो रहा हैं तारापुर और कुशेश्वरस्थान  और ये दोनों सीटे मेवालाल चौधरी एवं शशिभूषण हजारी के निधन के उपरांत खाली हो गई  थी। तारापुर में राजद ,जदयू ,लोजपा,कांग्रेस और प्लुरल्स के उम्मीदवारों की घोषणा हो गई हैं और कई लोगो ने अपना नामांकन भी दर्ज करा दिया हैं। तारापुर एवं कुशेश्वरस्थान दोनों ही सीटो पर जदयू से उम्मीदवार हैं एवं सरकार की तरफ सारे मंत्री  एवं वरिष्ठ नेता अपने उम्मीदवारों को विजय श्री बनाने में लगे हुए हैं।

आज हम बात करेंगे तारापुर विधानसभा क्षेत्र की जहाँ  से जदयू की तरफ से राजीव कुमार सिंह चुनावी मैदान में उतरे हैं जबकि महागठबंधन में फूट होते हुए राजद की तरफ से अरुण साह एवं कांग्रेस से राजेश मिश्रा चुनावी मैदान में हैं।


 तारापुर विधान सभा मे भ्रमण के दौरान असरगंज प्रखंड के असरगंज बाजार में राजद की तेज तर्रार प्रवक्ता रितु  जायसवाल, अरुण साह की पत्नी शर्मिला साह सैकड़ो युवाओ एवं महिलाओं के साथ डोर टू डोर कैम्पेन में जुटी हुई हैं। असरगंज प्रखंड में वैश्य समाज का बाहुल्य इलाका हैं और राजद के प्रत्याशी इसी समाज से आते हैं।

मौके पर हमारे प्रतिनिधि ने रितु जायसवाल से मुलाकात किया एवं बातचीत में रितु ने बताया कि हमारी पार्टी ए टू जेड की पार्टी हैं।हमारे यहाँ के नेता अरुण साह हैं और असरगंज की जनता जानती हैं कि अरुण साह का स्वभाव कैसा हैं।उन्होंने सामाजिक  कार्यों में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया हैं और अब सामाज का दायित्व हैं कि उन्हें सदन भेजने का काम करे ताकि वहां जाकर आपकी आवाज को बुलन्द करें।लोकतंत्र में जनता ही मालिक होती हैं और उनको तय करना हैं कि किसी अपराधी किस्म के लोगो को चुनना हैं या स्वच्छ छवि के अरुण साह को।यहाँ की महान जनता अबकी बार सिर्फ विधायक ही नहीं सरकार चुन सकती हैं और ये मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे।


मौके पर उपस्थित विधायक प्रत्याशी अरुण साह की पत्नी शर्मिला साह ने बताया कि हमारे पति चुनावी मैदान में हैं और जहाँ की महान जनता उन्हें सदन भेजने का काम करेगी मुझे पूर्ण विश्वास हैं।उन्होंने बताया कि क्षेत्र में हर घर जाकर मैं लोगो को जागरूक करने की कोशिश करूंगी और लोगो से अपील करूँगी की एकबार अरुण साह के पक्ष में अपना मतदान करें।



गौरतलब हो कि राजद की तरफ से एक से एक दिग्गज चुनावी मैदान में उतरे अरुण साह की पक्ष में मतदान करने के लिए लोगो से अपील कर रहे हैं कहीं जाति के नाम पर ,कहीं पार्टी के नाम पर समीकरण साधने के प्रयास में हैं।


दीगर बात यह भी हैं कि दूसरी तरफ सरकार के मंत्री भी डोर टू डोर कैम्पेन कर राजीव कुमार सिंह के पक्ष में मतदान के लिए अपील कर रहें हैं।



सरकार के लिए यह नाक की बात हैं और खासकर जदयू के लिए क्योंकि उपचुनाव में दोनों सीट जदयू के पास ही हैं और जदयू की तरफ से ही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हैं।जबकि  महागठंबधन में फूट होने की वजह से राजद एवं कांग्रेस अलग अलग हैं और राजद की तरफ से यह दावा किया जा रहा हैं कि यह दो सीट सिर्फ विधायक ही नहीं बल्कि सरकार बदल कर रख  देगा।

0 Comments: